बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अनूप जलोटा का सनसनीखेज खुलासा

0
444

बिग बॉस के सीजन 12 से रविवार को बाहर आते ही अनूप जलोटा ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था। ये रिश्ता गुरु और शिष्या का था, लेकिन बिग बॉस में बतौर कपल जाने के पीछे की पूरी योजना जसलीन के पिता केसर मथारू ने बनाई थी।
ज्ञात रहे कि भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे। पहले दिन से ही यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई थी, लेकिन अनूप जलोटा ने बताया कि मेरे पास जसलीन आई थी और कहा कि उन्हें बिग बॉस से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है। मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाएगा, इसलिए पहले उन्होंने मना कर दिया। लेकिन फिर उनके पिता का मेरे पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा। इसके बाद अनूप ने कहा कि मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे। हालांकि अनूप जलोटा ने यह भी कहा कि वे खुद की इमेज को लेकर कुछ ज्यादा ही चौंकन्ने थे, इसलिए उन्हें बिग बॉस से बाहर होना पड़ा।
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अनूप जलोटा शो से इसलिए बाहर हो रहे हैं क्योंकि शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट 26 अक्टूबर तक का ही था और वो अब खत्म हो चुका है। उन्होंने बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही कुछ इंटरनेशनल कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिए थे।